vivek-bindra-motivational-speaker-beating-his-wife-police-fir-full-story-reason-behind-controversy

Vivek Bindra: मशहूर यूट्यूबर और मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा एक बार फिर विवाद में आ गए हैं। विवेक बिंद्रा के खिलाफ उनके साले वैभव क्वात्रा ने नोएडा के सेक्टर 126 थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। बिंद्रा पर उनकी पत्नी से मारपीट का आरोप है।

विवेक बिंद्रा की शादी 6 दिसंबर को गाजियाबाद की यानिका से हुई थी। दिल्ली के ललित होटल में दोनों परिवारों ने धूमधाम से समारोह का आयोजन किया था। इसके बाद यनिका विवेक के साथ उनके सेक्टर 94 सुपरनोवा बिल्डिंग में उनके फ्लैट पर रहने आ गईं।

Vivek Bindra की 7 दिसंबर को मां से हुआ था विवाद

विवेक की पत्नी के भाई वैभव की ओर से दर्ज कराई गई FIR के अनुशार, शादी के एक दिन बाद 7 दिसंबर को विवेक बिंद्रा की अपनी मां से बहस हो गई। इस दौरान उनकी बहन यानिका ने बीच-बचाव किया, तो विवेक बिंद्रा कथित तौर पर यानिका को एक कमरे में ले गए, उसके बाल खींचे और उसके साथ मारपीट की। बिंद्रा ने उनका फोन भी तोड़ दिया। आरोप है कि यानिका के साथ बेरहमी से मारपीट की गई, जिससे उनके कान का पर्दा तक फट है।

Vivek Bindra के खिलाफ सौंपे सबूत

पीड़ित परिवार की ओर से विवेक की चोटिल पत्नी की अस्पताल से कुछ तस्वीरें और पति-पत्नी के बीच कहासुनी का वीडियो भी पुलिस को सौंपा गया है।

कौन हैं Vivek Bindra?
मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा बड़ा बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड के CEO और फाउंडर हैं। पिछले कई दिनों से विवेक बिंद्रा की दूसरे मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी से विवाद चल रहा है।

Vivek Bindra का संदीप से क्या है विवाद?
इस पूरे विवाद की जड़ है संदीप माहेश्वरी का एक वीडियो। दरअसल, 11 दिसंबर को यूट्यूब संदीप माहेश्वरी की ओर से एक वीडियो डाला गया। संदीप ने ‘BIG SCAM EXPOSED’ नाम से एक वीडियो यूट्यूब पर डाला था। वीडियो में संदीप दो युवकों से बात करते हुए दिखाई दे रहे थे। दोनों ने संदीप को बताया कि उन्होंने बिजनेस सीखने के लिए एक बड़े यूट्यूबर से कोर्स खरीदे थे, जिनकी फीस 50 हजार रुपये और 35 हजार रुपये में थे। युवकों का आरोप था कि उन्हें कोर्स से कोई फायदा नहीं हुआ।

इसके बाद संदीप ने कहा कि कैसे एक बड़ा यूट्यूबर अपना कोर्स बेचता है, जिसकी कीमत हजार से लाखों में होती है। कोर्स में कुछ भी खास नहीं होता और जो लोग कोर्स लेते हैं, उन्हें कहा जाता है कि दूसरे लोगों को भी ये कोर्स बेचें।

By Dev

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अगर मोबाइल में ये सर्च किया तो जाओगे जेल पेट की गैस और एसिडिटी से तुरंत राहत के लिए ये है 6 घरेलू उपचार बाल ज्यादा झड़ रहे हैं, तो ऐसे करें विटामिन ई कैप्सूल का इस्तेमाल रामचरितमानस की इस चौपाई ने बदली अवनी लेखरा की ‌जिंदगी, गोल्ड जीत रातों-रात हुईं ट्रेंड डायबिटीज का रामबाण घरेलू इलाज