umesh pal murder case bomber guddu muslim house seized

Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक अहमद के करीबी बमबाज गुड्डू मुस्लिम के मकान की कुर्की कर दी गई। पुलिस गुड्डू मुस्लिम के घर से एक-एक सामान अपने साथ ले गई है।

उमेश पाल हत्याकांड को करीब 10 महीने हो गए हैं। इस हत्याकांड में 5 लाख का इनामी गुड्डू मुस्लिम अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। हालांकि, मंगलवार को पुलिस ने बमबाज के चकिया स्थित घर पर कुर्की की कार्रवाई की। पुलिस आने वाले दिनों में उसके घर पर हथौड़ा भी चला सकती है।

Umesh Pal Murder Case में 5 लाख का इनाम

चर्चित उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे 5 लाख के इनामी आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम पर आज बड़ी कार्रवाई की गई। प्रयागराज पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम के घर को कुर्क कर दिया

कुर्की की कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस तैनात रही। गुड्डू मुस्लिम वही इंसान है, जो Umesh Pal Murder Case के समय वीडियो में बम फेंकता हुआ दिखाई दिया था। इसका सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस एनकाउंटर में अतीक अहमद का बेटा असद सहित चार आरोपी मारे जा चुके हैं, लेकिन गुड्डू मुस्लिम अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है।

इस वजह से नहीं गिरा गुड्डू मुस्लिम का घर

गुड्डू मुस्लिम का घर चकिया के चकनिरातुल इलाके में है। घर सकरी गली में होने के चलते ढहाया नहीं जा सका। पुलिस ने मकान को कुर्क करने के साथ ही उसमें रखे सामान को भी जब्त किया है। Umesh Pal Murder Case के बाद से ही परिवार के लोग भी भूमिगत हैं। इससे पहले गुड्डू मुस्लिम के शिवकुटी वाले मकान को कुर्क किया था।

यह भी पढ़ें: Year Ender 2023: वो लोग जिन्हें सोशल मीडिया ने रातों-रात बनाया स्टार, चमक उठी किस्मत

Umesh Pal Murder Case से दहल उठा था धूमनगंज

24 फरवरी 2023 को प्रयागराज के धूमनगंज का जयंतीपुर इलाका अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट और बम की आवाज से दहल उठा था। हथियारों से लैस हमलावरों ने वकील उमेश पाल की हत्या कर दी थी। हत्याकांड को माफिया अतीक अहमद का तीसरे नंबर का बेटा असद, बमबाज गुड्डू मुस्लिम, शूटर गुलाम, अरबाज, विजय चौधरी उर्फ उस्मान और साबिर ने अंजाम दिया था।असद, गुलाम, विजय चौधरी उर्फ उस्मान और अरबाज को पुलिस एनकाउंटर में ढेर कर चुकी है। घटना के बाद से गुड्डू मुस्लिम फरार है।पुलिस ने उस पर पांच लाख का इनाम भी रखा है। इसके बाद भी गुड्डू मुस्लिम का पता पुलिस को नहीं चल पाया है।

By Dev

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अगर मोबाइल में ये सर्च किया तो जाओगे जेल पेट की गैस और एसिडिटी से तुरंत राहत के लिए ये है 6 घरेलू उपचार बाल ज्यादा झड़ रहे हैं, तो ऐसे करें विटामिन ई कैप्सूल का इस्तेमाल रामचरितमानस की इस चौपाई ने बदली अवनी लेखरा की ‌जिंदगी, गोल्ड जीत रातों-रात हुईं ट्रेंड डायबिटीज का रामबाण घरेलू इलाज